HomeViral NewsDelhi viral vada pav girl's Age, location : दिल्ली में मुंबई के...

Delhi viral vada pav girl’s Age, location : दिल्ली में मुंबई के जैसा वड़ा पाव, जानिए पूरा मामला

Delhi viral vada pav girl instagram, दिल्ली की सड़कों पर छाया मुंबई का जादू, इस खास वड़ा पाव को खाने के लिए लोग घंटों कर रहे हैं इंतजार

Delhi viral vada pav girl, एक चौंकाने वाली खबर के तौर पर, सोशल मीडिया का उपयोग खाद्य विक्रेताओं को प्रसिद्ध बनाने के लिए किया जाता है। इस श्रेणी में हाल ही में दिल्ली की एक वड़ा पाव गर्ल (Delhi viral vada pav girl) को भी शामिल किया गया है।

( A street vendor) स्ट्रीट वेंडर चंद्रिका गेरा दीक्षित ने हल्दीराम में अपनी नौकरी छोड़ दी और दिल्ली के सैनिक विहार में वड़ा पाव का स्टॉल शुरू किया। उन्होंने जल्द ही सोशल मीडिया पर अपने स्वादिष्ट वड़ा पाव फूड स्टॉल रातों रात प्रसिद्धि हासिल की, जब उनके एक भावनात्मक वीडियो वायरल हो गया। एक food blogger हैंडल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया वीडियो में, उन्हें रोते हुए दिखाया गया है, जहां उन्होंने यह दावा किया कि वह दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अधिकारियों के दबाव का सामना कर रही है, जिन्हें उन्हें अपने फूड स्टॉल को हटाने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

Delhi viral vada pav girl's Age, location : दिल्ली में मुंबई के जैसा वड़ा पाव, जानिए पूरा मामला
Delhi viral vada pav girl’s Age, location : दिल्ली में मुंबई के जैसा वड़ा पाव, जानिए पूरा मामला

Delhi viral vada pav girl age

Delhi viral vada pav girl instagram, दिल्ली की सड़कों पर छाया मुंबई का जादू, इस खास वड़ा पाव को खाने के लिए लोग घंटों कर रहे हैं इंतजार, ( A street vendor) 30 year old स्ट्रीट वेंडर चंद्रिका गेरा दीक्षित 6 माह के बीमार बेटे के लिए हल्दीराम में अपनी नौकरी छोड़ दी। सैनिक विहार में वड़ा पाव का स्टॉल शुरू किया।

Vada pav girl delhi location

Vada pav girl delhi location – चंद्रिका गेरा दीक्षित ने हल्दीराम से अपनी नौकरी छोड़ी और दिल्ली के सैनिक विहार में वड़ा पाव का स्टॉल अपने पति के साथ शुरू किया l

Vada pav girl delhi instagram

Vada pav girl delhi instagram, उन्होंने यह दावा किया कि वह दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अधिकारियों के दबाव का सामना कर रही है, जिन्हें उन्हें अपने फूड स्टॉल को हटाने के लिए किया जा रहा है।

मैं आशा करता हूँ कि आपको ” headlinesofbharat ” का यह लेख पसंद आया होगा, और आप ताज़ा अपडेट्स प्राप्त करने के लिए हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप चैनल को सब्सक्राइब करें। हमारे चैनल पर आपको नवीनतम समाचार, घटनाक्रम और महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी जो आपकी जीवन में महत्वपूर्ण रूप से योगदान कर सकती है। इसके अलावा, हम नियमित रूप से विशेष रूप से तैयार किए गए संवाद और अधिकांश मामलों की जानकारी भी प्रदान करते हैं। आप अपने समय की बचत करने के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं और नवीनतम समाचारों का आनंद ले सकते हैं जो देश और विश्व की गतिशीलता को दर्शाता है।

सभी अपडेट पाए व्हाट्सप्प पर

हेडलाइंस ऑफ़ भारत अब आपके व्हाट्सप्प पर भी, सब्सक्राइब करे हमारा न्यूज़ चैनल व्हाट्सप्प पर और पाए सभी लेटेस्ट न्यूज़, नयी योजना की जानकारी, या फिर कोई भी खबर, सब आपके स्मार्टफोन पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular