HomeViral NewsVirat Kohli baby boy news: विराट के बेटे के जन्म पर खुशी...

Virat Kohli baby boy news: विराट के बेटे के जन्म पर खुशी से झूम उठा पाकिस्तान, बांटी गई मिठाइयां

Virat Kohli baby boy news: हेलो दोस्तों आप विराट कोहली को जानते ही होगे विराट कोहली वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं जो की आज कल बहुत ट्रेंडिंग मे आ रहे आप को हम बता दे इंग्लैंड के साथ हो रही टेस्ट मैच चल रहा था। जसमे विराट का नाम था पर विराट ने अपना नाम टेस्ट मैच से निकलबा लिया था। जिसका कारण अनुष्का जो की विराट की बीबी है, जो की बेबी को जन्म देना बाली थी।

Virat Kohli baby boy news-

Virat Kohli baby boy news: हम आप को बता दे 15 फरवरी को विराट की बीबी ने बेटे को जन्म दिया है, जो की विराट और अनुष्का का दूसरा बेबी है। हम आप की जानकारी का लिए बता दे इस कपल ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है, विराट के बेबी की न्यूज़ के बाद सभी सोशल मीडिया फैन्स विराट और अनुष्का को बधाई दे रहे है।

Virat Kohli baby boy news
Virat Kohli baby boy news

पाकिस्तान में भी विराट कोहली के बेबी की जन्म की खुशी-

Virat Kohli baby boy news: भारत के साथ पाकिस्तान में भी कोहली के फैन्स कोहली के बेटे की खुशी में मिठाइयां बाठ रहे है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफ़ी वीडियो वायरल हो रहा है, कोहली द्वारा शेयर किए गए पोस्ट के बाद पर विश्व के फैन्स माता-पिता को बधाई दे रहे है , और सभी का कहना है अकाय जो की अपने पिता विराट कोहली के सभी रिकॉर्ड तोड़गे और कोहली से भी आगे जायगा।

विराट और अनुष्का की खुशी-

हम आप को बता दे 15 फरवरी को विराट की बीबी ने बेटे को जन्म दिया है जो की विराट और अनुष्का का दूसरा बेबी है। हम आप की जानकारी का लिए बता दे इस कपल ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है विराट के बेबी की न्यूज़ के बाद सभी सोशल मीडिया फैन्स विराट और अनुष्का को बधाई दे रहे है।

मुझे उम्मीद है आपको Headlines of BHARAT का ये आर्टिकल पसंद आया होगा, और ताज़ा अपडेट जानने के लिए हमरे टेलीग्राम, व्हाट्सप्प चैनल को सब्सक्राइब करे।

सभी अपडेट पाए व्हाट्सप्प पर

हेडलाइंस ऑफ़ भारत अब आपके व्हाट्सप्प पर भी, सब्सक्राइब करे हमारा न्यूज़ चैनल व्हाट्सप्प पर और पाए सभी लेटेस्ट न्यूज़, नयी योजना की जानकारी, या फिर कोई भी खबर, सब आपके स्मार्टफोन पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular