HomeViral NewsLasya Nanditha marriage : marriage photos, husband photos, Accident car name

Lasya Nanditha marriage : marriage photos, husband photos, Accident car name [ shocking News ]


Lasya Nanditha marriage : दोस्तों, इस समय लस्या नंदिता,Lasya Nanditha marriage के बारे में काफी अधिक सर्चेस हो रही हैं। आज के इस लेख में, मैं आपको इनके निजी जीवन के बारे में, उनकी शादी के बारे में कब हुई और उनके पति कौन हैं, उनके MLA बनने के बाद द्वारा किये गए कार्यों के बारे में साथ ही उनके सड़क हादसे में हुए कार एक्सीडेंट की पूरी जानकारी देने वाला हूं।

Who is Lasya Nanditha

लस्या नंदिता, जो सिकंदराबाद छावनी निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय राष्ट्रीय समिति की एक विधायिका थीं, 1987 में जन्मी थीं। उन्होंने 2023 के विधानसभा चुनाव में 17,169 वोटों के साथ भारी जीत हासिल की थी। लस्या नंदिता के पिता भी सिकंदराबाद छावनी से एक विधायक थे। उनके पिता के निधन के बाद, 2023 में, लस्या नंदिता ने उनके राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने का जिम्मा अपने ऊपर लिया था

Lasya Nanditha marriage

विधायिका के रूप में, लस्या नंदिता ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों में महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने जनता के लिए सड़कों, बिजली, पानी, और स्वच्छता जैसी महत्वपूर्ण सुविधाओं के विकास पर ध्यान केंद्रित किया, जो उनके क्षेत्र के निवासियों के जीवन को सुधारने में मददगार साबित हुए।

Lasya Nanditha marriage marriage, marriage photos, husband photos, accident car name
Lasya Nanditha marriage marriage, marriage photos, husband photos, accident car name (2)

lasya Nanditha marriage

श्रीकांत रेड्डी ने हमेशा लस्या नंदिता के राजनीतिक करियर का समर्थन किया है। वे उनके चुनाव प्रचार में सक्रिय भूमिका निभाते रहे और उनके राजनीतिक कार्यों में मार्गदर्शन करते रहे। लस्या नंदिता और श्रीकांत रेड्डी का एक सुखी विवाहित जीवन था। 2016 में, उन्हें एक पुत्र की जन्म हुआ। लस्या नंदिता अपने परिवार के प्रति समर्पित थीं और खाली समय में अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती थीं।

lasya Nanditha marriage photos

Lasya Nanditha marriage: marriage, marriage photos, husband photos, accident car name
Lasya Nanditha marriage

MLA Lasya Nanditha accident car name, full information

MLA लस्या नंदिता की कार का नाम मारुति XL6 था। यह एक SUV कार है। जिसमे यह बैठी हुई थी

23 फरवरी 2024 को, तेलंगाना के हैदराबाद में एक सड़क दुर्घटना में विधायिका लस्या नंदिता की मौत हो गई। उनकी कार बाहरी रिंग रोड पर एक धातु अवरोधक से टकरा गई। दुर्घटना सुबह 5:30 बजे हुई। लस्या नंदिता अपनी कार में अकेली यात्रा कर रही थीं। उनकी कार बाहरी रिंग रोड पर तेज़ गति से जा रही थी। कार अनियंत्रित हो गई और एक धातु अवरोधक से टकरा गई। लस्या नंदिता की मौत मौके पर ही हो गई। उनके चालक को गंभीर चोटें आईं और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लस्या नंदिता की मौत तेलंगाना के राजनीतिक क्षेत्र में एक बड़ा झटका था। वह एक लोकप्रिय नेता थीं और उनके निधन पर कई लोगों ने शोक व्यक्त किया।

यहां मैंने आपको लस्या नंदिता की कार दुर्घटना के बारे में कुछ अतिरिक्त जानकारी दी है

  • दुर्घटना 23 फरवरी 2024 को सुबह 5:30 बजे हुई थी।
  • लस्या नंदिता अपनी कार में अकेली यात्रा कर रही थीं।
  • उनकी कार बाहरी रिंग रोड पर तेज गति से जा रही थी।
  • कार अनियंत्रित होकर एक धातु अवरोधक से टकरा गई।
  • लस्या नंदिता की मौके पर ही मौत हो गई।
  • उनके चालक को गंभीर चोटें आईं और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुझे उम्मीद है आपको Headlines of BHARAT का ये आर्टिकल पसंद आया होगा, और अपने ब्लू टिक लेने का प्रोसेस सही से किया होगा, जल्द ही आपको ब्लू टिक मिलेगा, और ताज़ा अपडेट जानने के लिए हमरे टेलीग्राम, व्हाट्सप्प चैनल को सब्सक्राइब करे।

सभी अपडेट पाए व्हाट्सप्प पर

हेडलाइंस ऑफ़ भारत अब आपके व्हाट्सप्प पर भी, सब्सक्राइब करे हमारा न्यूज़ चैनल व्हाट्सप्प पर और पाए सभी लेटेस्ट न्यूज़, नयी योजना की जानकारी, या फिर कोई भी खबर, सब आपके स्मार्टफोन पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular