HomecollectionHoney Singh Car Collection: इन लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं हनी सिंह...

Honey Singh Car Collection: इन लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं हनी सिंह – पूरी जानकारी

Honey Singh Car Collection: आज के आर्टिकल में Honey Singh Car Collection के बारे में बात करेंगे, यहाँ हम आपको बतायेगे हनी सिंह कौन है, क्या करते है, कितना कमाते है, सारी डिटेल्स शेयर करने वाले है, मुझे उम्मीद है आपको ये हमारा आर्टिकल पसंद आएगा।

Yo Yo Honey Singh कौन है?

हेलो दोस्तों, आज हम बात करेंगे Honey Singh के बारे में। हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह है, और यह होशियारपुर, पंजाब के रहने वाले हैं। यह भारत के बहुत बड़े रैपर व सिंगर हैं। इनके गाने सुनकर लोग इनके फैन बन चुके हैं। इनके गानों को देखते हुए इन्हें बॉलीवुड से ऑफर भी आने लगे और बॉलीवुड की कई फिल्मों में इन्होंने गाने भी गाए हैं। आप सभी को यह बता दूं की वे एक गायक के साथ-साथ एक फिल्म अभिनेता भी हैं। 2016 में, विनील मार्कन के साथ मिलकर पंजाबी एक्शन फिल्म “जोरावर” में काम किया था जिसे अब तक की सबसे महंगी पंजाबी फिल्मों में से एक मानी जाती है। हनी सिंह ने अपने गानों से सभी के दिल जीत लिए हैं।

Honey Singh Car Collection
Honey Singh Car Collection, new Honey Singh Car Collection, Honey Singh Car Collection here,Honey Singh Car Collection best, new Honey Singh Car Collection

Honey Singh Net Worth ?

हनी सिंह एक ऐसे रैपर हैं जो लाखों दिलों पर राज करते हैं और करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। यह संपत्ति उन्होंने अपनी मेहनत से कमाई है। उन्हें भारत के सबसे अमीर रैपर्स में से एक माना जाता है। उनकी संपत्ति का मूल्य करीब 173 करोड़ रुपये है और वे हर साल लगभग 42 करोड़ की आस-पास की कमाई करते हैं। इनकी महीने की कमाई 95 लाख रुपये तक होती है और इनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिससे वे अच्छा पैसा कमाते हैं। उनके गाना गाने का शुल्क लगभग 15 लाख रुपये है। फिल्म ‘कॉकटेल’ के एक गाने के लिए उन्हें 70 लाख रुपये मिले थे। साथ ही, हनी सिंह महज 45 मिनट के कार्यक्रम के लिए 35 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

Honey Singh Car Collection

हनी सिंह, भारत के सबसे बड़े सिंगरों में से एक हैं, जो कारों के ज्यादा शौकीन नहीं हैं, लेकिन उनके पास काफी लक्जरी और महंगी कारों का कलेक्शन है। उनके पास 6 सुपर लग्ज़री कार हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है। इस कलेक्शन में Rolls Royce Phantom Series 2 शामिल है, जिसकी कीमत करीब 8.99 करोड़ रुपये है। साथ ही, उनकी कारों में Audi Q7, Audi R8 V10, BMW 5 Series 520d, Jaguar XJL Supercharged, और Porsche Cayenne जैसी लक्जरी और महंगी कारें भी शामिल हैं।

  • Audi Q7
Honey Singh Car Collection

Audi Q7 की बात करे तो ये एक लक्ज़री लक्ज़री कार है, इस कार में आपको 2995 cc का पॉवरफुल इंजन मिल जाता है, और यह एक पेट्रोल कार है साथ ही ये कार 500 Nm के tourque के साथ आती है, ये कार आपको 335 bhp की पावर देती है, जोकि काफी पॉवरफुल है इस कार की टॉप स्पीड 250 kmph की है। और ये कार सिर्फ 5.9 सेकंड में 100km तक चली जाती है, इस कार के प्राइस की बात करे तो इसका टॉप मॉडल Rs.82.49 लाख रूपये का अत है।

  • Audi R8 V10
Honey Singh Car Collection

Audi R8 V10 की बात करे तो ये एक लक्ज़री और स्पोर्ट कार है, इस कार में आपको 5204 cc, का पॉवरफुल इंजन मिल जाता है, और यह एक पेट्रोल कार है साथ ही ये कार 560 Nm के tourque के साथ आती है, ये कार आपको 602 bhp की पावर देती है, जोकि काफी पॉवरफुल है इस कार की टॉप स्पीड 330 kmph की है। और ये कार 0-100kmph 3.2 Seconds में चली जाती है, इस कार के प्राइस की बात करे तो इसका टॉप मॉडल Rs.2.72 करोड़ रूपये का अत है।

  • BMW 5 Series 520d

BMW 5 Series 520d की बात करे तो ये एक लक्ज़री लक्ज़री कार है, इस कार में आपको 1995 cc, का पॉवरफुल इंजन मिल जाता है, और यह एक डीजल कार है साथ ही ये कार 400Nm के tourque के साथ आती है, ये कार आपको 190bhp की पावर देती है, जोकि काफी पॉवरफुल है इस कार की टॉप स्पीड 250 kmph की है। और ये कार 0-100kmph 5.7 Seconds में चली जाती है, इस कार के प्राइस की बात करे तो इसका टॉप मॉडल Rs.68.90 लाख रूपये का अत है।

  • Jaguar XJL Supercharged

Jaguar XJL Supercharged की बात करे तो ये एक लक्ज़री कार है, इस कार में आपको 5000 cc, का पॉवरफुल इंजन मिल जाता है, और यह एक पेट्रोल कार है साथ ही ये कार 642 Nm के tourque के साथ आती है, ये कार आपको 470 bhp की पावर देती है, जोकि काफी पॉवरफुल है इस कार की टॉप स्पीड 186 kmph की है। और ये कार 0-100kmph 4.4 Seconds में चली जाती है, इस कार के प्राइस की बात करे तो इसका टॉप मॉडल Rs.1.19 करोड़ रूपये का अत है।

  • Porsche Cayenne

Porsche Cayenne की बात करे तो ये एक शानदार कार है, इस कार में आपको 2995 cc, का पॉवरफुल इंजन मिल जाता है, और यह एक पेट्रोल कार है साथ ही ये कार 770 Nm के tourque के साथ आती है, ये कार आपको 542 bhp की पावर देती है, जोकि काफी पॉवरफुल है इस कार की टॉप स्पीड 286 kmph की है। और ये कार 0-60 kmph 5.9 Seconds में चली जाती है, इस कार के प्राइस की बात करे तो इसका टॉप मॉडल Rs.1.38 करोड़ रूपये का अत है।

  • Rolls Royce Phantom Series 2

Rolls Royce Phantom Series 2 की बात करे तो ये एक शानदार और काफी लक्ज़री कार है, इस कार में आपको 6749 cc, का पॉवरफुल इंजन मिल जाता है, और यह एक पेट्रोल कार है साथ ही ये कार 900Nm के tourque के साथ आती है, ये कार आपको 563bhp की पावर देती है, जोकि काफी पॉवरफुल है इस कार की टॉप स्पीड 250 kmph की है। और ये कार 0-100 kmph 5.4 Seconds में चली जाती है, इस कार के प्राइस की बात करे तो इसका टॉप मॉडल Rs.8.99 करोड़ रूपये का अत है।

मुझे उम्मीद है आपको Headlines of BHARAT का ये आर्टिकल पसंद आया होगा, और ताज़ा अपडेट जानने के लिए हमरे टेलीग्राम, व्हाट्सप्प चैनल को सब्सक्राइब करे।

सभी अपडेट पाए व्हाट्सप्प पर

हेडलाइंस ऑफ़ भारत अब आपके व्हाट्सप्प पर भी, सब्सक्राइब करे हमारा न्यूज़ चैनल व्हाट्सप्प पर और पाए सभी लेटेस्ट न्यूज़, नयी योजना की जानकारी, या फिर कोई भी खबर, सब आपके स्मार्टफोन पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular